अक्टूबर में अस्पताल में भर्ती हुए तो मीडिया कवरेज देख नाराज हो गए थे अमिताभ, लिखा था- ये शोषण है, नियम-कायदे न तोड़ें

अक्टूबर में अस्पताल में भर्ती हुए तो मीडिया कवरेज देख नाराज हो गए थे अमिताभ, लिखा था- ये शोषण है, नियम-कायदे न तोड़ें


  • अक्टूबर में जब अमिताभ नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब सोशल मीडिया पर ऐसी खबर वायरल हुई थी कि वे लिवर की समस्या से जूझ रहे हैं
  • बिग बी ने ब्लॉग में उन लोगों का शुक्रिया भी अदा किया था, जिन्होंने उनकी सेहत को लेकर चिंता जाहिर की थी और जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी

दैनिक भास्कर

Jul 12, 2020, 12:17 AM IST

कोरोना वायरस से संक्रमित महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर साझा की है। नानावटी वही अस्पताल है, जिसमें अमिताभ अक्टूबर में भर्ती हुए थे। हालांकि, जब मीडिया में यह खबर वायरल हुई तो वे नाराज हो गए थे। 

इसे लेकर अमिताभ ने अपने ब्लॉग में दर्द बयां किया था। उन्होंने लिखा था- कृपया पेशेवर दस्तावेजों के नियम-कायदों को न तोड़ें। बीमार होना और इलाज कराना गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है। यह शोषण है और इसका कारोबारी इस्तेमाल करना सामाजिक रूप से गलत है। सम्मान करें और बात को समझें। दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं होती।

अमिताभ ने चिंता करने वालों का आभार भी जताया था

बिग बी ने ब्लॉग में उन लोगों का शुक्रिया भी अदा किया था, जिन्होंने उनकी सेहत को लेकर चिंता जाहिर की थी और जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। बिग बी ने लिखा था- मेरा प्यार और आभार उन सभी के लिए जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की।’ बिग बी ने इसके साथ ब्लॉग में 77वें जन्मदिन के मौके पर जलसा के बाहर पहुंचे फैन्स की तस्वीरें भी शेयर की थीं। कुछ में वे पोती आराध्या के साथ नजर आ रहे थे।

तब लिवर की समस्या की खबर आई थी 

अक्टूबर में जब अमिताभ नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब सोशल मीडिया पर ऐसी खबर वायरल हुई थी कि वे लिवर की समस्या से जूझ रहे हैं। तीन दिन बाद उनके अस्पताल से लौटने का वीडियो भी वायरल हुआ था। कार में वे बेटे अभिषेक के साथ नजर आ रहे थे। 



Source link

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment