अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर बताया- तबीयत ठीक है, पर डॉक्टरों के कहने पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं

अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर बताया- तबीयत ठीक है, पर डॉक्टरों के कहने पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं





केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी। उन्होंने ट्वीट किया कि मेरी तबीयत ठीक है, पर डॉक्टरों के कहने पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। उन्होंने कहा कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हों, वह भी अपना टेस्ट करा लें।

एक दिन पहले वेबिनार में हुए थे शामिल
अमित शाह ने एक दिन पहले आईसीसीआर दिल्ली के वेबिनार में शामिल हुए थे। उन्होंने 'लोकमान्य तिलक – स्वराज से आत्मनिर्भर भारत' को संबाधित किया था। इसके एक दिन बाद ही उनकी कारोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

एमपी के सीमए शिवराज सिंह ने की जल्दी ठीक होने की कामना
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गृह मंत्री के जल्दी ठीक होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट किया ईश्वर आपको शीघ्र पूर्णतः स्वस्थ करें और आप पूरी ऊर्जा के साथ देश सेवा में जुट जाएं। शिवराज सिंह की कोरोना रिपोर्ट भी 25 जुलाई को पॉजिटिव आई थी। वह फिलहाल चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उन्हें सोमवार को अस्पताल से छ्ट्‌टी मिलने की उम्मीद है।

सिंधिया भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव
भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया भी करीब दो महीने पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सिंधिया ने करीब 15 दिन बाद कोरोना को मात दी थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


अमित शाह ने ट्वीट किया कि मेरी तबीयत ठीक है, पर डॉक्टरों के कहने पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।





Source link

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment