आईजी व एसपी ने की चुनावी समीक्षा

भरतपुर। शहर के जिला पुलिस कार्यालय में गुरुवार को महानिरीक्षक पुलिस रेंज भरतपुर आनन्द श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक समीर कुमार सिंह ने कार्यालय के सभागार में चुनावी समीक्षा मीटिंग ली। 
उन्होंने मीटिंग के दौरान अवैध हथियारों की अधिक से अधिक कार्रवाई, मफरूर, स्थाई वारंटी, वारंटी व भगोडों की अधिक से अधिक गिरफ्तारी, अवैध शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई, विधानसभा चुनाव में गडबडी फैलाने वाले तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और चुनाव के दौरान बाहर से आने वाले केन्द्रीय पैरामिलिट्री फोर्स (सी.पी.एम.एफ.) के परिवहन व आवास व्यवस्था की पूर्ण तैयारी रखने के निर्देश दिए तथा प्रत्येक इलाके के वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने और इलाके में प्रभावी गश्त व नाकाबंदी जारी रखने के भी निर्देश दिए।  मीटिंग में जिले के सभी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, वृत्ताधिकारी और  थानाधिकारी उपस्थित हुए। 
थाने के सामने वोट डालना सिखाया 
उधर,   जिला कलक्टर नीरज के. पवन के निर्देशानुसार गुरुवार को फ्लाईग स्क्वाईड प्रभारी डॉ. हरवीर सिंह डागुर व उद्योग नगर थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने उद्योग नगर थाने  के सामने राहगीरों को ई.वी.एम. मशीन से वोट डालने के बारे में जानकारी दी। 

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment