पांच साल की मासूम से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

अलवर। जिले में राजगढ़ उपखंड के रैनी कस्बे में शनिवार देर शाम 25 साल के एक युवक ने 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है। उसका राजगढ़ कस्बे के सरकारी अस्पताल में इजला जारी है।

पुलिस के मुताबिक रैनी इलाके स्थित अंबेडकर नगर निवासी एक व्यक्ति ने शनिवार देर रात रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 5 साल की बच्ची घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इसी बीच पड़ोसी प्रेमचंद उर्फ  पप्पू उसे कचौरी खिलाने के बहाने बहलाकर ले गया। कुछ देर बाद जब बच्ची के घर नहीं लौटने पर उसकी तलाश शुरू की। बच्ची के साथ खेल रहे अन्य बच्चों से पूछने पर पता चला कि उसे पड़ोसी अपने साथ ले गया।

रात को बच्ची की तलाश में जब प्रेमचंद के घर जाने पर उसकी मां ने उसके घर पर नहीं होना बताया। बच्ची की तलाश करते हुए परिजन और स्थानीय निवासी समीप ही बांध की ओर गए तो वहां बच्ची के चीखने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर जब लोग मौके पर पहुंचे तो प्रेमचंद बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था। इस पर लोगों ने उसे दबोच लिया। वह उसे पुलिस के हवाले करने के लिए ला रहे थे। इसी दौरान वह रास्ते में भाग छूटा। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

उधर, बच्ची को गंभीर हालत को देखते हुए कस्बा स्थित अस्पताल ले जाया गया। जहां से बाद में उसे डॉक्टरों ने राजगढ़ सरकारी अस्पताल रैफर कर दिया गया। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची के गुप्तांग से अत्यधिक रक्तस्राव होने से उसकी हालत बिगड़ गई थी। फिलहाल उसका इलाज जारी है। पुलिस के मुताबिक बच्ची हालत में कुछ सुधार होने पर मेडिकल कराया जाएगा।

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment