18 साल की युवती ने 3 लड़कियों से की शादी!

कडपा। आंध्र प्रदेश के कडपा में एक सनसनीखेज मामले से स्थानीय लोगों के साथ पुलिस महकमा भी हैरान है। यहां एक 18 साल की युवती के अपनी उम्र की तीन अन्य लड़कियों के साथ शादी का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, लड़की की पहचान रामादेवी के रूप में हुई है जो पुलिवेंदुला के कासीनयन मंडल के एक गांव में स्थित कॉटन मिल में काम करती थी।

पुलिस ने बताया, ‘रामादेवी की मोनिका नाम की लड़की से अच्छी दोस्ती थी जो उसके साथ मिल में काम करती थी। दोनों रिलेशनशिप में आ गए और शादी करने का फैसला किया। पिछले महीने ही दोनों ने पुलिवेंदुला में चुपचाप शादी की जिसके बाद मोनिका क्रिसमस के मौके पर अपनी घर आई।’

पुलिस ने आगे बताया कि यहां मोनिका के माता-पिता ने ध्यान दिया कि वह दिन भर रामादेवी की बातें कर रही है और उसे अपने घर पर आमंत्रित करने की गुजारिश कर रही है। दोनों को करीबी दोस्त मानकर मोनिका के घरवालों ने बेटी की इच्छा पूरी की और रामादेवी को बुलाया लेकिन जब उन्हें दोनों की शादी के बारे में पता चला तो हैरान रह गए। मोनिका ने कहा कि वह रामादेवी के बिना नहीं रह सकती। मोनिका के माता-पिता ने दोनों को काफी समझाया लेकिन कुछ हल नहीं निकला। इतना ही नहीं मोनिका, रामादेवी ने उनकी बात सुनने से भी इनकार कर दिया।

आखिर में अभिवावक को पुलिस की मदद लेनी पड़ी और जम्मलमडुगु पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पूछताछ के दौरान पुलिस को एक और हैरतअंगेज जानकारी मिली। पुलिस के अनुसार मोनिका से पहले रामादेवी दो अन्य लड़कियों से भी विवाह कर चुकी है। पीड़िताओं की पहचान बुज्जी, वंदना और मोनिका के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच करने के साथ सभी लड़कियों से बातचीत कर मामला सुलझाने का प्रयास कर रही है।

 

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment