ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल है ये ईरानी मॉडल, योग को मानती हैं फिटनेस सीक्रेट

मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) की फोटोज काफी चर्चा में हैं। 28 साल की महलाघा इतनी खूबसूरत हैं कि कई फॉलोवर्स उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से करते हैं। यही नहीं कई लोगों का तो मानना है कि वे ऐश्वर्या की हमशक्ल है। आपको बता दें, महलाघा का जन्म 17 जून 1989 को ईरान के शहर इस्फहान में हुआ है।

योग से रखती हैं खुद को फिट :

खुद को फिट रखने के लिए महलाघा योग करती हैं। साथ ही यह उनके रूटीन में शामिल है। उन्होंने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था, “योग ने न सिर्फ मुझे परफेक्ट फिगर पाने में मदद की बल्कि इससे मन को भी शांति मिलती है।”

2.3 मिलियन हैं फॉलोवर्स :

महलाघा जबेरी ईरान की रहने वाली हैं और पेशे से मॉडल हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं उनके इंस्‍टाग्राम पर 2.3 मिलियन यानी 23 लाख फॉलोवर्स हैं। महलाघा का जन्म ईरान में हुआ लेकिन अब मॉडलिंग करियर के कारण वे अमेरिका के सैन डिएगो में रहती हैं।
बता दें, 5 फीट 8 इंच की महलाधा इन दिनों फैशन डिजाइनर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं। अबतक वे वॉल्टर मेन्डेज, मिस होली क्लोदिंग के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।

ये हैं महलाघा के शौक :

महलाघा को मॉडलिंग के अलावा घुड़सवारी का बहुत शौक है। वे बताती हैं कि खाली टाइम में घुड़सवारी और शॉपिंग करना उनका पसंदीदा काम है। साथ ही उन्हें सिनेमा से भी लगाव है। वे अंग्रेजी रोमांटिक और साइंस फिक्शन देखना पसंद करती हैं। 2009 में महलाघा ट्विटर पर आई थीं। इसके बाद वे पॉलिटिकल बयानबाजी के कारण सुर्खियों में रहीं।

 

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment