कांग्रेस ने किया लघु अखबारों के साथ “न्याय”

न्याय योजना के वादे की शुरूआत, भाजपा के उड़े परखच्चे

जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की गरीब जनता को सीधी मदद पहुंचाने की अपनी घोषणा “न्याय” के अनुरूप काम करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के इस कदम से लघु समाचार पत्र चलाकर अपना जीवन यापन कर रहे गरीब पत्रकारों को आर्थिक सहयोग मिला है। वहीं दूसरी ओर, भाजपा की ओर से पिछले पांच वर्ष से चलाई जा रही शोषण की नीति जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कांग्रेस और भाजपा में विज्ञापनों की जंग जारी है। इस जंग में कांग्रेस ने राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव की तरह ही हर छोटे बड़े समाचार पत्र को विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए ​अग्रिम भुगतान बैंक खातों में भेज दिया है। मजे की बात तो यह है कि इस अग्रिम भुगतान होने के बाद भाजपा के प्रवक्ताओं की बोलती ही बंद हो गई है। वहीं, भाजपा की ओर से सभी लघु समाचार पत्रों को निराशा ही हाथ लगी है।

लघु समाचार पत्रों के प्रकाशक कांग्रेस से काफी प्रसन्न हैं और अपनी संपादकीय नीति में कांग्रेस के चुनाव अभियान की प्रशंसा करते हुए कांग्रेस को जिताने में जुट गए है। वहीं, कई भाजपा कार्यालय में कई चक्कर लगाने के बाद निराश प्रकाशक अंदरखाने व संपादकीय नीति भाजपा का विरोध करने में लगे हुए हैं।

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment