विश्वकर्मा फायरिंग मामला: हरमाड़ा हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर गिरफ्तार

कपिल गुप्ता

जयपुर। विश्वकर्मा इलाके में शुक्रवार रात को फायरिंग करके कार लूटने वाले हरमाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, अभियुक्त के तीन साथी छतरपुर दिल्ली निवासी तिलक रिंकू उर्फ टिंकू, अनीश उर्फ हनी और सतीश त्रिपाठी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। उनकी तलाश में पुलिस की दिल्ली व ग्रामीण क्षेत्र में अलग-अलग टीमें लगी हुई हैं। आरोपियों के और खिलाफ दिल्ली में मुकदमे दर्ज हैं।

थानाधिकारी नंदलाल ने बताया कि सोमवार को मुखबिर से हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर के जयपुर आने की सूचना मिली थी। उसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाया और आरोपी हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर को न्यू ट्रांसपोर्ट नगर सीकर रोड़ से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी से पुलिस पूछताछ की जा रही है।

यह था मामला

गौरतलब है कि शुक्रवार रात को हरमाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार खराब हो जाने पर विश्वकर्मा इलाके के बदमाश उज्जवल के घर जाकर उसकी कार मांगी थी। जब उज्जवल ने कार देने से मना कर दिया तो शंकर गुर्जर ने उस पर फायरिंग कर उसकी कार लूटी और मौके से अपने साथियों के साथ भाग निकला। बाद में पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर की बीएमडब्ल्यू कार को जब्त कर लिया।

उसके बाद लूटी कार को गुर्जर और उसके साथी ने एक सुनसान जगह खड़ा किया और अन्य व्यक्ति की कार को लूटकर वहां से भाग गए। उधर, जब्त हुई बीएमडब्ल्यू में पुलिस को दाऊद इब्राहिम पर लिखी “हुई डोंगरी से दुबई तक” नामक किताब बरामद हुई थी।

हरमाड़ा थाने में 4 मुकदमे दर्ज हैं शंकर के खिलाफ

पुलिस ने बताया कि हरमाड़ा हिस्ट्रीशीटर शंकर लाल गुर्जर के खिलाफ हरमाड़ा थाने में चार मामले दर्ज हैं।

इनका रहा योगदान

थाना प्रभारी नंदलाल ने बताया कि आरोपी को पकड़ने में थाने के उप निरीक्षक महेंद्र सिंह चौधरी, हैड कांस्टेबल करण सिंह, कांस्टेबल सुनील, प्रकाश, अनंत कुमार का योगदान रहा जिन्होंने सरकर में दिखाते हुए तत्परता से आरोपी को गिरफ्तार किया है।

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment