पाकिस्तानी नेता की बेटी ने अपनी ही सेना को कहा – लानत है ऐसी आर्मी पर

इंटरनेशनल डेस्क। पाकिस्तान की एक दिग्गज नेता की बेटी ने एक वीडियो अपलोड कर पाकिस्तानी सेना की जमकर आलोचना की है। इसके चलते वे निशाने पर आ गई हैं। तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की नेता शीरीन मजरी की बेटी इमान मजरी ने पाकिस्तानी आर्मी पर आतंकियों को पैसा देकर उनकी मदद करने का आरोप भी लगाया। इमान ने पाक आर्मी को कोसते हुए यहां तक कह डाला कि ऐसी आर्मी पर लानत है, जिसने पूरे मुल्क को बर्बाद कर दिया। हालांकि, वीडियो पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही इमान का ट्विटर हैंडल और वीडियो गायब हो गया।

आतंकियों की भाषा समझती है आर्मी :

इमान ने वीडियो में कहा कि सेना पर शर्म आती है, क्योंकि वह सिर्फ खादिन हुसैन रिजवी जैसे आतंकियों की भाषा समझती है। इमान के कहा, सेना पाकिस्तान में आतंकवाद को बढ़ावा देकर शहीदों का अपमान कर रही है। इसके साथ ही इमान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमें भी सेना तक संदेश पहुंचाने के लिए ऐसी ही भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए।

आर्मी देती है आतंकियों को पैसा :

इमान ने कहा कि खुद पाकिस्तानी सेना ही आतंकवादियों को पैसा देती है। देश में हो रही तबाही के बावजूद आर्मी यह नहीं समझ नहीं पा रही कि आतंकवाद को समर्थन देने से पूरा मुल्क तबाह हो रहा है। आर्मी ने पाकिस्तान के लोगों को आतंकियों के हाथों की कठपुतली बनाकर रख दिया है। आर्मी आतंकियों की मांगे मानती है। इसके लिए पूरे मुल्क के लोगों को आगे आना चाहिए।

मां ने बेटी के बयान से पल्ला झाड़ा :

इमान का वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान में खलबली मच गई। वहीं, इमान की मां शिरीन मजारी ने कहा कि बेटी के विचारों से उनका कोई लेना-देना नहीं और वे इमान द्वारा आर्मी के लिए दिए गया बयान का सख्त विरोध करती हैं।

 

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment