राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के लिए मारवाड़ के 300 युवाओं ने ऑडिशन में की रैंप वॉक

जोधपुर। ब्यूटी पेजेंट “राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019” के लिए शनिवार को होटल फेयर फील्ड मैरियट में हुए ऑडिशन में सनसिटी सहित मारवाड़ रीजन के 300 से ज्यादा युवक-युवतियों ने जबर्दस्त उत्साह दिखाया। यह ब्यूटी पेजेंट फैशन स्टार करवा रहे हैं, जिसके ऑडिशन में बिग बॉस फेम मनु पंजाबी और दामिनी शर्मा के अलावा फैशन वर्ल्ड की नामी हस्तियों ने न सिर्फ कंटेस्टेंट्स काे जज किया, बल्कि उनका कॉन्फिडेंस बढ़ाने के लिए अहम टिप्स भी दिए।

फैशन स्टार के डायरेक्टर आयुष गुप्ता ने बताया कि ड्रेस कोड के मुताबिक सभी प्रतिभागी ब्लैक आउटफिट्स में शामिल हुए, जिनके लिए इंट्रोडक्शन, रैंप वॉक, टेलेंट सहित कई राउंड हुए। जूरी में शामिल बिग बॉस फेम मनु पंजाबी व फैशन स्टार की डायरेक्टर दामिनी शर्मा ने प्रतिभागी युवक-युवतियों को अपनी नजर और इंडस्ट्री की जरूरत के नजरिए परखा। ऑडिशन में जोधपुर के अलावा जैसलमेर, बाड़मेर, पाली, सिरोही, जालौर, आबू रोड़ आदि स्थानों के दो दर्जन से ज्यादा शहरों-कस्बों से युवक-युवतियों ने हिस्सा लिया।

इंट्रोडक्शन के बाद रैंप वॉक के साथ सवालों पर लाजवाब कर साबित किया टेलेंट

फैशन स्टार की डायरेक्टर दामिनी शर्मा के अनुसार ऑडिशन के लिए होटल फेयर फील्ड मैरियट के हॉल में रोशनी की चकाचौंध के साथ जबर्दस्त साउंड सिस्टम के बंदोबस्त थे। पहले राउंड में प्रतिभागी युवक-युवतियों ने परिचय देने के साथ अपने गोल और एंबिशन की जानकारी दी। इसमें जजेज ने उनसे कई गुदगुदाते सवाल भी किए, जिनका प्रतिभागियों ने हलके-फुलके और खुशमिजाज अंदाज में जवाब दिया। दूसरे राउंड में रैंप वॉक हुआ। इसमें नए-पुराने रीमिक्स बॉलीवुड और हॉलीवुड सॉन्ग्स और इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक पर बीट्स के साथ मेल-फीमेल पार्टिसिपेंट्स ने वॉक किया। साथ ही जूरी और ऑडियंस को इंप्रेस करने के लिए आई कॉन्टेक्ट, पोजिंग, कदमों के बीच दूरी पर कंट्रोल आदि की जानकारी दी। आखिरी राउंड में निर्णायकों ने कंटेस्टेंट्स के ह्यूमर को परखा। तरह-तरह के सवालों के साथ उनके पेशेंस (धीरज) और बौद्धिक क्षमता को टटोला।

इस अवसर पर होटल फेयर फील्ड मैरियट के मैनेजर राहुल देव मेहता एवं असिस्टेन्ट मैनेजर (सेल्स) निकिता थॉमस ने कहा कि जोधपुर के लिए यह गर्व का विषय है कि राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल्स का यहाँ ऑडिशन हो रहा है, जिससे कि स्थानीय प्रतिभाओं को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला है और वे फैशन, ग्लैमर और मॉडलिंग के क्षेत्र में शहर का नाम रोशन करेंगी। इस अभियान में फेयर फील्ड मैरियट पूर्ण रूप से सहयोगी है। 

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment