कनेक्टिंग द एसोसिएट्स थीम पर मनेगा इस साल का “इवेन्ट मैनेजर्स डे”

31 मई को होगा इवेन्ट मैनेजर्स डे का मुख्य समारोह

जयपुर। पिंकसिटी के ग्लोबल इनीशिएटिव इवेन्ट मैनेजर्स डे इस बार भी 31 मई को विश्व के कई देशों में भव्यता के साथ मनाया जाएगा। ‘‘वी आर वन-कनेक्टिंग द एसोसिएट्स’’ थीम पर होने वाले इस सेलिब्रेशन में इवेन्ट सेक्टर के साथ ही होटल, हॉस्पिटेलिटी और ट्रैवल इण्डस्ट्री को भी इवेन्ट मैनेजर्स डे के साथ जोड़ा गया है। 31 मई को जयपुर में जैकब रोड़ स्थित एक होटल में भव्य समारोह होगा, जिसमें इवेन्ट सेक्टर के एसोसिएट्स के बीच संबंध प्रगाढ़ करने पर आपसी परिचर्चा सहित अनेक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां होंगी। कार्यक्रम में इवेन्ट, होटल, हॉस्पिटेलिटी और ट्रैवल सेक्टर के कई गणमान्यजन उपस्थित होकर समारोह की भव्यता को चार चांद लगाएंगे।

इवेन्ट गुरू अरशद हुसैन ने बताया कि इस बार समारोह की थीम के अनुसार राजस्थान की ट्रैवल इण्डस्ट्री के सिरमौर भीम सिंह जी, होटल रामबाग पैलेस के जनरल मैनेजर अशोक सिंह राठौड़, महारानी गायत्री देवी जन्मशती समारोह के संयोजक महाराज देवराज सिंह, आरटीडीसी के भूतपूर्व चेयरमैन राजीव अरोड़ा, ब्यूनाविस्टा रिसॉर्ट के एमडी बैनहम दम्पत्ति, होटल जयमहल पैलेस के जीएम वरूण निगम आदि गणमान्य व्यक्तियों के विचारों की श्रृंखला बनाई गई है, जिन्हें विभिन्न माध्यमों से इवेन्ट, होटल, ट्रैवल और हॉस्पिटेलिटी सेक्टर के लोगों तक पहुंचाया जा रहा है ताकि आमजन में यह संदेश दिया जा सके कि ये सभी क्षेत्र एक-दूसरे के सहयोगी एवं पूरक हैं।

उल्लेखनीय है कि गुलाबी नगर जयपुर से ही विश्वभर में इवेन्ट मैनेजर्स डे मनाने की शुरूआत की गई थी, जिसके अन्तर्गत प्रतिवर्ष 31 मई को विभिन्न देशों में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इस बार भी 60 से अधिक देशों में इवेन्ट मैनेजर्स अपनी विधा को समर्पित इस दिवस का सेलिब्रेशन धूमधाम से करेंगे। इसके अन्तर्गत धोद ग्रुप की ओर से दुबई, पेरिस और सिडनी में म्यूजिकल परफॉर्मेन्स होगी, वहीं भारत में मुम्बई में इवेन्ट मैनेजर्स डे सेलिब्रेशन के तहत अवॉर्ड सेरेमनी होगी।

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment