रिकार्ड का चालान! ट्रक मालिक का कटा 2 लाख 500 रुपए का चालान

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में 2 लाख 500 रुपये का चालान काटकर ट्रैफिक चालान का एक नया सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह चालान टैफिक पुलिस का अभी तक का सबसे बडा रिकॉर्ड है। टैफिक पुलिस ने रिकॉर्ड 2,00,500 का चालान काटने के बाद उसको रोहिणी कोर्ट में भर दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हरियाणा नंबर का एक ट्रक जो कि बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन मैटेरियल का सामान लेकर राजधानी दिल्ली की सड़कों पर चल रहा था। इस पर टैफिक पुलिस ने उसको चेकिंग के लिए रोका।

कागज के नाम पर कुछ भी नहीं था ड्राइवर के पास

पूछताछ करने पर ड्राइवर के पास ना तो लाइसेंस मिला न ही रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट और न ही फिटनेस। यहां तक की परमिट और इंश्योरेंस के साथ-साथ पॉल्यूशन सर्टिफिकेट भी नहीं था कागज के नाम पर ड्राइवर कुछ भी अपने साथ लेकर नहीं चल रहा था। उसके ऊपर से खुले में बिल्डिंग मैटीरियल रखा हुआ था। जिसका 20,000 रूपए का चालान अलग से कटा। साथ ही ड्राइवर ने सीट बेल्ट भी नहीं बांधी हुई थी। इस पर कुल मिला कर टैफिक पुलिस ने इस सबका चलान 2,00,500 का बनाया।

गौरतलब है कि, करीब पांच दिन पहले ही रोहिणी सर्किल में राजस्थान नंबर के एक ट्रक का 1,41,700 रुपये का चालान काटा गया था। उसको 9 तारीख को ही ट्रक मालिक ने रोहिणी कोर्ट में भर दिया था।

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment