राजस्थान टॉप नेक्स्ट मॉडल के ऑडिशन में युवाओं ने दर्शाया टैलेंट

उदयपुर। राजस्थान के युवाओं को मॉडलिंग प्लेटफार्म देने के उद्देश्य से प्रारंभ किए गए ब्यूटी पेजेंट राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के ऑडिशन रविवार को होटल एंबीएंस में आयोजित किए गए। फैशन स्टार की मेजबानी में हो रहे इस ब्यूटी पेजेंट के लिए उदयपुर रीजन के करीब 500 युवक-युवतियों ने रैंप पर अपने टैलेंट को प्रदर्शित कर शो के फिनाले में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी पेश की।

ऑडिशन के ज्यूरी पैनल में फैशन स्टार के डायरेक्टर आयुष गुप्ता, दामिनी शर्मा के अलावा मुम्बई से आए सेलिब्रिटी फैशन डिज़ाइनर सुमित दासगुप्ता, टीवी अभिनेता शिवेन्द्र सिंह राजपूत, मिस इंडिया वर्ल्ड नवप्रीत कौर, मिस दीवा इंडिया इंटरनेशनल आव्या गुप्ता सहित कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं, जिन्होंने प्रतिभागियों का आत्मविश्वास परखने के साथ सवाल-जवाब कर उनके नाॅलेज और ह्यूमर की भी पहचान की। राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के फिनाले में विजेता मॉडल को 50 हजार रुपए और फर्स्ट रनर-अप को 30 हजार रुपए के कैश प्राइज दिए जाएंगे।

फैशन स्टार के डायरेक्टर आयुष गुप्ता और दामिनी शर्मा ने बताया कि ऑडिशन में उदयपुर सहित राजसमंद, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, बांसवाड़ा, डूंगरपुर जिले के सैकड़ों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिनमें से चयनित मेल और फीमेल मॉडल पेजेंट के अगले दौर में जाएंगे। ऑडिशन के ड्रेस कोड के अनुसार गर्ल्स ब्लैक आउटफिट्स और बॉयज़ ब्लैक शर्ट-ब्लू डेनिम में नजर आए। इंट्रोडक्शन, रैंप वॉक, टेलेंट सहित कई राउंड्स में हुनर के आधार पर जूरी पैनल में शामिल सिलेब्रिटीज ने प्रतिभागियों में से बेहतरीन का सलेक्शन कर उन्हें फिनाले के लिए शॉर्टलिस्ट किया।

सभी संभाग मुख्यालयों पर होंगे ऑडिशन

फैशन स्टार के डायरेक्टर आयुष गुप्ता और दामिनी शर्मा ने बताया कि राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के इस ऑडिशन के बाद प्रदेश के युवक-युवतियों को 1 सितम्बर को जयपुर में होने वाले अगले ऑडिशन में मौका मिलेगा। जोधपुर, उदयपुर और कोटा में ऑडिशन देने से चूके प्रदेश भर के मॉडल जयपुर में ऑडिशन दे पाएंगे। इसके लिए फ्री रजिस्ट्रेशन ऑन द स्पॉट भी किए जाएंगे।

सलेक्टेड मेल और फीमेल कंटेस्टेंट्स के लिए अलग-अलग शहरों में 15 दिन तक एक्सपर्ट्स के डायरेक्शन में ग्रूमिंग सेशन होंगे। ग्रूमिंग सेशन सहित हर इवेंट में सेलिब्रिटीज भी टिप्स देंगे। ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाले मेल कंटेस्टेट मशहूर सेेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर सुमित दासगुप्ता और फीमेल कंटेस्टेंट दिल्ली के बुज़्ज़-जै के डिजाइनर ड्रेसेज और आउट-फिट्स का प्रदर्शन करेंगे।

सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

राष्ट्र निर्माण में सहयोग के लिए करें. (9887769112)
हमारी स्वतंत्र पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करे



Leave a Comment